Entertainment

Premam Poojyam Kannada Full HD Movie Leaked/Download Available by Downloadhub » News India 12


Premam Poojyam Kannada Full HD Film Leaked/Download Obtainable by Downloadhub…

Premam Poojyam Film Solid And Crew

Prem Kumar as a Hero
Brinda Acharya as a Heroine
Director; Raghavendra
Music Director: Dr Rakshit Kedambadi
Producer: Dr Rakshit Kedambadi
Producer: Dr Rajkumar Janakiraman
Cinematography: Naveen Kumaar
Style: Motion, Romance
Launch Date: 14 Might 2021
Film Language: Kannada

Premam Poojyam Film Raghvendra द्वारा Directed एक Upcoming Romantic, motion, entertainer Kannada Language Film है और इसका Producer Dr. Prince Janakiraman and Drs. Rakshit Kedambadi ने किया है, जबकि Dr. B.s. Raghvendra ने Premam poojyam Film के लिए Music दिया है। इस Film में Hero Prem Kumar and Brinda Acharya Foremost Lead Position निभा रहे हैं।

Premam Poojyam Kannada film का Producer Dr Kendambadi, Dr. Janakiraman, Dr.s. Raghvendra, Mr Krushnan द्वारा किया गया है, जो कि Kedambi Creations द्वारा Current किया गया है। Course के अलावा, Dr. Raghvendra ने Music, Background rating बनाया है और Track, Story और script को Penned किया है। The Film Dr. Devdas Acharya और Dr. Archith Bolur द्वारा Co-producer है।

Premam Poojyam First film है जिसे Viyatnaam में Shoot किया गया था। Prem kumar Hero ने खुलासा किया, “मैंने इस movie के लिए बहुत सारी Travelling की, जो मैंने अपनी Other Movies के लिए कभी नहीं की। हमने Viyatnaam में Shooting की है, और यह Viyatnaaam में Shoot होने वाली First Indian Kannada Movie है। हमने 2 Songs Filmed, और Small Service के साथ 15 Day की Shooting की। हमने बहुत प्रयास किए हैं और Our hard work अच्छी हुई है। मैं Minus Degree में Shooting कर रहा था, और यह एक big challenge थी। ”

Watch and Download Full Trailer

Prem Kumar Starrer ‘Premam Poojyam Film‘ को मंगलवार 14 Might को Father Muller Conference Middle में आयोजित एक Grand ceremony में Launch किया गया। The Film Dr. Raghavendra B.S. द्वारा Directed है जो Prem Kumar की 25 th Film को चिह्नित करेगी। Prem Kumar के साथ Brinda Aacharya और Aindrita re Foremost lead Position निभा रहे हैं। Premam Poojyam Film का trailer पहले ही 4 march 2021 को Launch हो चुका है।

Premam Poojyam Kannada Full HD Film Leaked/Download Obtainable by Downloadhub…

Film lover, New Launch film की Looking में रहते हैं और Many Unlawful Platforms पर देखने के लिए Present करते हैं। यह उन्हें DownloadHub जैसी Many Unlawful Piracy Web site की ओर ले जाता है जो New Bollywood और Hollywood in addition to Kannada Language Films को Free Full HD Download और Watch On-line के लिए On-line Leaked करने के लिए जिम्मेदार हैं।

DownloadHub Homepage Part New Launched किए गए और New Launch Kannada Language और Bollywood, Hollywood Films की Good High quality प्रदान करता है। Pirated Torrent Films को जितनी जल्दी हो सके Add किया जाता है और New Launch Free Full Films की Beginning High quality ज्यादातर Theator Print में होती है। बाद में, Few Weeks के बाद, Full HD High quality वाली New Launch Films Add/Leaked की जाती हैं।

यह Unlawful Piracy Web site और Kannada Dubbed Films को Free में प्रदान करने के लिए Most Well-liked है। DownloadHub और इसके Many Extension न Solely Natigense को Download करने और Film Free देखने के लिए प्रदान करते हैं, बल्कि कई Tv Channel से Leaked हुई उनकी New TV Present की Checklist को भी देख सकते हैं और Choose कर सकते हैं।

Film High quality Obtainable

  • 144p
  • 244p
  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • DVDrip

Free Download Film Track

Disclaimer-

इस Article/Web page/Web site का उद्देश्य Common Public को Theft के बारे में Informative करना और उन्हें इस Kind के Crime से Safe रहने के लिए Inc करना है। हम आपसे request करते हैं कि आप Any भी kind में Piracy Web sites को Encourage or have interaction न करें।


Join Our Telegram Channel Watch Movies Online

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker