Web Series

Hostel Daze Season 2 Review

Rate this post

[ad_1]

Download Links बिंग रेटिंग5/10

जमीनी स्तर: पहले सीज़न में थोड़ा सुधार

रेटिंग: 5/10

त्वचा एन कसम: बहुत गाली देना, हस्तमैथुन के निहितार्थ

मंच: वीरांगनाशैली: ड्रामा, कॉमेडी

कहानी के बारे में क्या है?

हमारे नायक जाट, अंकित, चिराग और रूपेश ने किसी तरह अपनी परीक्षा उत्तीर्ण की है और अब अपने दूसरे वर्ष में पहुंच गए हैं। यह गतिशीलता में एक बदलाव पैदा करता है जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं – रैगिंग। जबकि वे अभी भी अपनी पढ़ाई और प्रेम जीवन के माध्यम से संघर्ष करते हैं, इन चार दोस्तों को इस सेमेस्टर के अंत तक कुछ और अधिक मूल्यवान लगता है – एक मजबूत दोस्ती।

प्रदर्शन?

निखिल विजय के झंटू के सुस्त व्यक्तित्व को स्क्रीन पर और अधिक गहराई मिलती है और निखिल इसे स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए अच्छा करते हैं। वास्तव में चार में से तीन लड़के (झंटू, चिराग और रूपेश) को इस 4-एपिसोड सीज़न में अपने पात्रों के लिए बहुत आवश्यक गहराई मिलती है – और उनके कलाकार चुनौती के लिए अच्छी तरह से आगे बढ़ते हैं। सीरीज इस बार अंकित से ध्यान हटाती है और इसे चारों पात्रों पर रखती है और गतिशीलता में यह बदलाव बेहतर काम करता है।

विश्लेषण

डिजिटल सामग्री निर्माता टीवीएफ हमें कॉलेज-कॉमेडी सोने की सोने की खान प्रदान करना जारी रखता है – लेकिन इसमें ‘हॉस्टल डेज़’ या अमेरिकी कॉलेज टीवी श्रृंखला ‘ब्लू माउंटेन स्टेट’ के पहले सीज़न के रूप में उतना ही यथार्थवाद है। जिसका अर्थ है ओवर-द-टॉप, हास्यास्पद रूप से मज़ेदार परिस्थितियाँ जो कॉमेडी गोल्ड की ओर ले जाएँगी, जो आमतौर पर वास्तविक जीवन में कभी नहीं होती हैं।

पहले सीज़न के विपरीत, इस सीज़न में केवल 4 एपिसोड हैं – जो सीरीज़ को कॉम्पैक्ट रखता है और स्क्रिप्ट को बहुत अधिक पिछड़ने से बचाता है। और कुछ हद तक ये सीरीज ऐसा करने में कामयाब भी हो जाती है. बेशक, अत्यधिक अतिरंजित चरित्र और स्थितियां अभी भी होती हैं, लेकिन वे अधिक विश्वसनीय और उदासीन सेटिंग्स में सेट की जाती हैं।

चार एपिसोड में से प्रत्येक की थीम इस प्रकार है – रैगिंग, ब्रो-कोड / सिस-कोड, हाइजीन (या स्वच्छता की कमी) और छुट्टियां। जबकि रैगिंग और स्वच्छता वाले हिस्से पहले सीज़न के समान हैं – यह अत्यधिक महिमामंडित है; श्रृंखला के ब्रो-कोड/सीस-कोड और हॉलिडे भाग एक हद तक अधिक यथार्थवादी हैं, जिसमें अंतिम एपिसोड (AKA द हॉलिडे पार्ट) काफी दिल को छू लेने वाला है। लड़कियों को स्क्रीन पर अधिक समय मिलता है, और अधिक चरित्र गहराई (उनके पास सीमित स्क्रीन समय के साथ), जबकि चिराग कसम खाना सीखता है और अपने हाई स्कूल के दोस्तों से दूर हो जाता है और झंटू एक बेहतर दोस्त बनना सीखता है।

हालाँकि, शपथ ग्रहण, हस्तमैथुन और पोर्न के बारे में अभी भी पूरी श्रृंखला में चर्चा की जाती है / दिखाया जाता है, जो कि टीवी श्रृंखला के कुछ यथार्थवादी भागों में से एक हो सकता है जिसे अभी भी कॉलेज में रैगिंग के समान अनावश्यक रूप से महिमामंडित किया जाता है। शो अभी भी उथला है और अपनी बेशर्मी के लिए माफी नहीं मांगता है – जो कि अनियंत्रित, सींग वाले कॉलेज के दोस्तों के एक समूह के बारे में कुछ हद तक सच है।

कुल मिलाकर, हॉस्टल डेज़ का दूसरा सीज़न पहले का थोड़ा बेहतर संस्करण है। टीवी श्रृंखला रैगिंग और स्वच्छता की स्थिति की कमी के बारे में माफी नहीं मांगती है – वास्तव में, दूसरा सीजन बेशर्मी से इसे बढ़ावा देता है। हालाँकि, इस बार अधिक यथार्थवादी परिदृश्य हैं जिनमें मुख्य और पार्श्व पात्रों को अधिक गहराई मिल रही है। चौथी दीवार तोड़ना मज़ेदार है (एक गहरे हास्य अर्थ में)।

अन्य कलाकार?

आयुषी गुप्ता और अहसास चन्ना मजाकिया हैं और इस सीजन के दौरान (पिछले एक की तुलना में) करने के लिए और अधिक मिलते हैं। वे उन कुछ दृश्यों के दौरान चमकते हैं जिनमें वे होते हैं और कुछ ऐसी स्थितियों को देखना मज़ेदार होता है जिनमें वे समाप्त होते हैं। चौथे दीवार तोड़ने वाले पात्रों को चित्रित करने वाले अभिनेता भी काफी मजाकिया होते हैं।

संगीत और अन्य विभाग?

वैभव बंधु ने इस बार भी संगीतकार के रूप में अच्छा काम किया है। संवाद और अधिक विश्वसनीय कॉलेज स्थितियों के साथ लेखकों ने इस बार कुछ बेहतर काम किया है। निर्देशक जोड़ी आमिर मुसन्ना और संग्राम नायकसातम ने सभी चार एपिसोड को एक साथ निर्देशित किया और वे स्क्रीन पर थोड़ा जादू लाने में कामयाब रहे।

हाइलाइट?

वार्ता

लव विस्पुते का प्रदर्शन

अधिक चरित्र गहराई

कमियां?

अवास्तविक वयस्क

अविश्वसनीय कॉलेज की स्थिति

क्या मैंने इसका आनंद लिया?

हाँ। एक हद तक

क्या आप इसकी सिफारिश करेंगे?

यदि आप अपने दिमाग को चीजों से हटाने के लिए कुछ मज़ेदार खोज रहे हैं, तो यह आपके लिए शो (और सीज़न) है।

बिंगेड ब्यूरो द्वारा हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 की समीक्षा

हम भर्ती कर रहे हैं-

यदि आप द्वि घातुमान देखना पसंद करते हैं और विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों और उनकी सामग्री से संबंधित हर चीज का पालन करते हैं, तो यहां आपके लिए जुनून को पेशे में बदलने का मौका है। नीचे के पद खुले हैं:

सामग्री लेखक की स्थिति (दूरस्थ, अंशकालिक या पूर्णकालिक)

हमारे साथ संपर्क करें [email protected] नमूना लेख के साथ।

केवल नमूना लेखों के साथ आवेदनों पर विचार किया जाएगा। सारांश पुनरीक्षण दिनांक

2021-07-23

समीक्षित आइटम

हॉस्टल डेज़ सीजन 2 की समीक्षा

लेखक रेटिंग

(2)

[ad_2]

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to take a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated site to acquire or view on-line.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2


SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker