Entertainment

Free Download illegal Bollywood and Hollywood Movies Torrent Website » News India 12

NOTE: PAGE CONTENT AUTO GENERATED

Extramovies – Free Download unlawful Bollywood and Hollywood Motion pictures Torrent Web site…….

Extramovies एक Most Common Unlawful Film Download Web site है जिसमें Bollywwod and Hollywood Motion pictures का एक Film Database है जो Simply से सुलभ है और Free में Film Download किया जा सकता है। यह एक Unlawful Film Download Web site है, जिसमें bollywood and hollywood का एक अनूठा film listing है और different webseries भी हैं, जिनका अलग नाम है।

Extramovies Web site में Outdated और New Launch Film का एक Huge Record है जो केवल एक Faucet द्वारा Download के लिए Accessible हैं। यह Web site Use करने के लिए Simle है और इसमें Different Hollywood और Bollywood Film भी शामिल हैं जिन्हें Hindi and Different Language में Dubbed किया गया है।

Extramovies एक Unlawful Web site है जो Copyright Content material को World Well-known के Individuals के लिए Accessible कराती है। Extramovies Web site को India के कुछ States में ISP द्वारा Blocked करने के लिए जाना जाता है ताकि Web Clients/Customers को इसे Entry करने और Unique Content material की Theft में Half लेने से रोका जा सके। इसके अलावा, Extramovies Web site को अपनी Unlawful actions को Proceed रखने और Prosecution से बचने के trial में कई Mirror Pages और समीपों पर Time-time पर खुद को Host करने के लिए जाना जाता है।

ExtraMovies एक Unlawful Film Downloading Website है। इस Web site में आपFree Bollywood HD Film, Hollywood Hindi Motion pictures, Dubbed Hollywood Motion pictures, Bollywood Film Sequence, Bollywood Dubbed Motion pictures, South Indian Motion pictures, Tamil Dubbed Hindi Motion pictures, Punjabi Motion pictures Free Download कर सकते हैं। as Effectively As Marathi, Hindi, English, Bhojpuri, Gujrati, Net-series, TV Sequence, Horror, Motion, Leisure Motion pictures Accessible है।

Extramovies एक Pirated Content material/Film Download Web site है। जो Free है। इस Web site में आप Full HD Hindi Film, Film Sequence, Bollywood and Hollywood Motion pictures Free में Download कर सकते हैं।

जैसे ही Cinema corridor में आते हैं और इसे अपनी Web site पर Launch करते हैं और इसे All तरह से Free में On-line Launch करते हैं। एक Small Web site के रूप में On-line Begin किया गया था, जिसमें अब Per Day खरीदार के Lakhs हैं जो Film को Placement से बार-बार प्राप्त करते हैं। चूंकि Huge Quantity में Holidays मनाने वालों की Quantity होती है, इसलिए Placement के Proprietor को Press की लागत से ample quantity मिलेगी। फिर भी, Extramovies एक On-line Piracy Web site है, इसलिए Federal officer placement को Pace से रोकते हैं क्योंकि वे Placement के Purposeful and energetic URL हैं। फिर भी, Residence के Proprietor Placement के URL को Proceed Change से बचाते हैं। On-line Piracy Web site के काफी Excessive High quality Hyperlinks के दिशा-निर्देशों पर यहां Correct proper है।

Alexa.com Web site के अनुसार, एक unlawful web site जो many classes में web sites पर serial quantity प्रदान करती है, extramovies की world alexa rank 11,004 है। यह rank world भर में बड़ी संख्या में net person द्वारा Alexa द्वारा एकत्र किए गए Site visitors knowledge पर आधारित है। Alexa Web site के अनुसार, Extramovies की Reputation पिछले 90 Day में बढ़ी है क्योंकि इसकी International Alexa Rank 576,734 से बदलकर 11,234 हो गई है। इसके अलावा, Alexa Web site बताता है कि Extramovies Web site पर 8.28 Web page Per Person प्रतिदिन के हिसाब से Searching किए जाते हैं और Web site पर Day by day 3:51 Minute West किए जाते हैं।

आपको Extramovies web site से Full HD Bollywood and Hollywood Hindi Motion pictures Download करने के लिए Simple Tips बताये है, जिन्हें आप समझकर Full HD Film Download कर सकते है:-

  • पहले Extramovies के Lively Link से Web site में Go to करे. क्युकी यह Time पर Area Link को Change रहते है.
  • Subsequent आपको homepage पर Newest Bollywood, Hollywood Motion pictures और Hindi dubbed Motion pictures का एक Restoration listing देखने को मिलेगा, जहाँ से आप अपनी Favourite film को Choose कर सकते है.
  • subsequent आप Class और search engine में Favourite Film को Search कर सकते है.
  • Subsequent 360p, 480p, 720p, 1080p, 2k, 4k, DVDrip में Video Help format Dimension को Choice करना है |
  • Subsequent redirected करके Download Web page पर भेज दिया जायेगा, और Download Link (Given Under) पर Click on करके Favourite film को Download कर सकते है.

Web site Newest Link Is Given Under:

Web site Classes

  • Bollywood Full HD Motion pictures
  • Hollywood Hindi Full HD Motion pictures
  • All Marathi films
  • South Indian Motion pictures
  • New Telugu films
  • HD Bengali films
  • South Indian Motion pictures in Hindi Dubbed
  • Newest New Launch Motion pictures
  • Newest Net Sequence
  • New TV Present
  • 300MB Twin Audio Motion pictures
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • YouTube
  • Zee5
  • MX Participant

WorthofWeb.com Web site के अनुसार Extramovies की Esi $timatted Value 2,303,200 Amwrican Doller है। और Extramovies Unlawful Web site पर Per Yr लगभग 167,451,120 से Many Customers आते हैं, इससे estimate लगाया जा सकता है कि Film Enterprise Producer को कितना Loss झेलना पड़ता है।

–Disclaimer–

This Article का उद्देश्य Solely आप तक Necessary Informationपहुँचाना और अपने Clients/Customers को चोरी के बारे में Inform करना हैं। किसी भी Kind से PIRACY तथा ILLEGAL Actions को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना हमारा Motiveकतई नहीं है।


Join Telegram Watch Online Web Series

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker