Viral Topics

Yael Shelbia Photos: दुनिया की सबसे खूबसूरती लड़की है 18 साल की ये मॉडल, इंटरनेट पर हो चुकी हैं नफरतों का शिकार

NOTE: PAGE CONTENT AUTO GENERATED
Yael Shelbia Photos: दुनिया की सबसे खूबसूरती लड़की है 18 साल की ये मॉडल, इंटरनेट पर हो चुकी हैं नफरतों का शिकार

येल शेल्बिया (Photo Credits: Instagram)

Yael Shelbia Photos: इजराइली मॉडल और एक्ट्रेस येल शेल्बिया जिन्होंने साल 2020 में ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ (World’s Most Beautiful Face) का खिताब जीता था उन्होंने अब सोशल मीडिया पर ट्रोल्स (Trolls) को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. येल ने टीसी कैंडलर के वार्षिक ‘साल के 100 खूबसूरत चेहरों’ में सबसे अव्वल स्थान पर अपनी जगह बनाई थी. कुछ वर्षों पर पहले जब 6 साल की Thylane Blondeau ने ये पुरस्कार जीता था, तभी से ही ये कम्पटीशन सबसे ज्यादा चर्चा में आ गया था.

एल शेल्बिया ने बताया कि उनकी जीत की खुशी ने उन्हें हिम्मत दिया जिसके बलबूते वो ट्रोल्स को नजरअंदाज करके आगे बढ़ सकी हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों मैसेजेस मिले लेकिन उसमें सभी मैसेजेस बधाई देने वाले नहीं थे.

ये भी पढ़ें: Biggest Butt on OnlyFans? मॉडल Lissa Aires ने अपने Butt के साइज को बढाने के लिए करवाई सर्जरी, XXX Website पर सेक्सी फिगर को किया फ्लॉन्ट

येल ने द सन से हुई बातचीत में कहा, “मुझे फैंस का काफी प्यार और समर्थन मिला है. इसमें कई सारे ट्रोल्स के मैसेजेस भी मिले हैं जो अच्छे नहीं थे. उन्होंने बताया कि उन्हें नफरत कहने वाले अक्सर कहते थे कि वो लोगों का ध्यान पाने लायक नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Jennifer Lopez Nude Video: नए म्यूजिक वीडियो के लिए न्यूड हुई 51 साल की जेनिफर लोपेज, हॉटनेस ऐसी की देख मॉडल्स भी शरमा जाएमा जाए

येल शेल्बिया ने अपनी इस जीत के लिए लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनके लिए वोट करके तथा उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में सबसे ऊपर पहुंचाया. उनके वीडियो पर तकरीबन 4000 से ज्यादा लोगों के कमेंट हैं जिसमें एक तरफ लोगों ने उन्हें बधाई तो कई लोगों ने उन्हें हैशटैग #UglyQueen के साथ ट्रोल भी किया.

बता दें कि शेल्बिया ने किम कार्दशियन के केकेडब्ल्यू ब्यूटी ब्रैंड के लिए मॉडलिंग की है तथा काइली जेनर के स्किन प्रोडक्ट्स का भी प्रचार किया है. वर्तमान में वो ब्रैंडन कोर्फ को डेट कर रहे हैं जोकि अमेरिकी रईस समनर रेडस्टोन के पोते हैं.

 


Join Telegram Download Server 1 Download Server 2 Socially Trend Viral News

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker