Web Series

Those Who Say Getting Kicked In The Balls Hurts The Most Haven’t Seen This Priyadarshan’s Film!

Rate this post

[ad_1]

Download Links

हंगामा 2 मूवी रिव्यू रेटिंग: 1/5 सितारे (एक सितारा!)

स्टार कास्ट: आशुतोष राणा, मिजान जाफरी, परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी, प्रणिता सुभाष

निर्देशक: प्रियदर्शन:

पर उपलब्ध: Hotstar

ए स्टिल फ्रॉम हंगामा 2

क्या अच्छा है: यह अंत में बाहर है और यह ‘चीजें मुझे निश्चित रूप से यकीन है कि चूसना होगा’ की सूची से एक चीज कम है

क्या बुरा है: यह आखिरकार खत्म हो गया है और यह मेरे ‘शून्य अपेक्षाओं’ के विश्वास से भी बदतर साबित हुआ है

लू ब्रेक: यदि आप प्रियदर्शन के प्रशंसक हैं, तो आपको इसके बाद केवल एक ‘लू ब्रेक’ से अधिक की आवश्यकता होगी; आपको ‘मानसिक विराम’ की आवश्यकता होगी

देखें या नहीं ?: यह बहुत ‘प्रिया’-दर्शन नहीं है और इसे अंत तक पढ़ने के बाद आप पर निर्णय लेना है!

यूजर रेटिंग:

यदि आप प्रियदर्शन के उत्साही अनुयायी रहे हैं, तो आपको हलचुल में फराह नाज़ की उप-भूखंड को याद रखना चाहिए, जहां वह दावा करती है कि परेश रावल के साथ उसका एक बच्चा है और कैसे अमरीश पुरी सच्चाई का पता लगाने के लिए एक परीक्षा लेता है। अब, उस सब-प्लॉट को लें और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ‘गुलाबो’ सीक्वेंस जोड़ें जहां साहिबा वही काम करती है लेकिन एक उद्देश्य के साथ। अंत में, दे दना दन और टा-दा से प्रेरित कुछ जबरदस्ती ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ के सीक्वेंस जोड़ें; आपको हंगामा 2 (जो कि उनकी अपनी 1994 की फिल्म मिन्नाराम पर आधारित है) में एक अकल्पनीय मैशअप के साथ परोसा गया है।

MORE:   Watch Breast Tax Ullu Web Series Full Episode (2021)

हमारे पास वाणी (प्रनीता सुभाष) है, जो आकाश (मीज़ान जाफ़री) के घर पर घात लगाकर हमला करती है, यह दावा करते हुए कि उसके साथ उसका एक बच्चा है। आकाश ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया लेकिन फिर कबूल किया कि कॉलेज के दिनों में उसके साथ अफेयर चल रहा था। बाकी सब जांच करने के बारे में है कि कौन सच कह रहा है (और मेरा विश्वास करो, आपको यह भी परवाह नहीं होगा कि उत्तर क्या है)।

ए स्टिल फ्रॉम हंगामा 2
ए स्टिल फ्रॉम मूवी हंगामा 2

हंगामा 2 मूवी रिव्यू: स्क्रिप्ट एनालिसिस

यह प्रियदर्शन की उस शैली में वापसी मानी जा रही थी जिस पर उन्होंने वर्षों से शासन किया है; यह फिल्म जो कुछ भी लाती है वह है संकट और निराशा। यह पहले सीन से निराशाजनक है और अंत तक एक ही रहता है। हास्य अक्षय की कम्बख्त इश्क में सिल्वेस्टर स्टेलोन के कैमियो के रूप में मजबूर है। मुझे अनुकल्प गोस्वामी और मनीषा कोर्डे के संवादों में से एक भी याद नहीं है। अपने स्वयं के खाके का शिकार होकर, प्रियदर्शन उसी व्यंजन को फिर से पकाने और दर्शकों को परोसने की कोशिश करता है, जिसे वह पहले ही अपना सर्वश्रेष्ठ खिला चुका है।

प्रियन ने रोहित शेट्टी के पसंदीदा पटकथा लेखक यूनुस सजवाल (चेन्नई एक्सप्रेस, सिम्बा, दिलवाले और कई अन्य) में काम किया है, लेकिन यहाँ, उनके पास खेलने के लिए और भी कम सामग्री है। शायद यह पहली फिल्म है जिसे मैं साजिद खान निर्देशित करना चाहता हूं। मैंने प्रियदर्शन के हास्य की पूजा की है और आगे अपने पूरे जीवन में इसका उपयोग करना कभी बंद नहीं करूंगा। लेकिन यह वह वापसी नहीं थी जिसके हम हकदार थे।

MORE:   Vasooli 2021 S01 Hindi Complete Kooku Original Web Series 720p HDRip 750MB Download

हंगामा 2 मूवी रिव्यू: स्टार परफॉर्मेंस

आशुतोष राणा अकेले ऐसे अभिनेता हैं जो ‘पुरानी प्रियन फिल्म’ से सीधे तौर पर बाहर हैं। बाकी वे सभी एक ऐसी फिल्म में रह रहे हैं जिसका अस्तित्व ही निराधार है। मीज़ान जाफ़री इसमें रणबीर कपूर हैं अगर वह कभी भी बुरा अभिनय कर सकते हैं। फालतू डायलॉग डिलीवरी से लेकर बहुत ही सुस्त स्क्रीन उपस्थिति तक, मीज़ान अभी तक एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी के लिए कट-आउट नहीं है।

परेश रावल और राजपाल यादव की बर्बादी इस फिल्म से कहीं ज्यादा दुख देती है। उनमें से किसी को भी ऐसी लाइनें या सीक्वेंस नहीं मिलते हैं जो फिल्म में उनके निर्विवाद मूल्य को सही ठहरा सकें। मनोज जोशी ने अतीत की कई प्रियदर्शन फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है, लेकिन यह उनके पिछले सबसे खराब प्रदर्शन के करीब भी नहीं है। प्रणिता सुभाष अपने पहले से ही आधे-अधूरे चरित्र में कुछ खास नहीं जोड़ती हैं।

ए स्टिल फ्रॉम हंगामा 2
ए स्टिल फ्रॉम हंगामा 2

हंगामा 2 मूवी रिव्यू: डायरेक्शन, म्यूजिक

मैं इसे प्रियदर्शन की हमें हंसाने की सबसे खराब कोशिश कहने के लिए दो बार नहीं सोचूंगा। उनकी पुरानी फिल्मों की रिपीट वैल्यू ज्यादा होती है और मैंने पहली बार खत्म करने के लिए इसमें से कम से कम तीन ब्रेक लिए। लगभग १५० मिनट की घड़ी में, आप पहले १०० मिनट के बाद परवाह करना बंद कर देते हैं और चाहते हैं कि यह समाप्त हो जाए। कमजोर कहानी, पटकथा स्पष्ट रूप से इंगित करती है कि यह एक जल्दबाजी में बनाई गई परियोजना है न कि पर्याप्त रूप से नियोजित।

संवादों की तरह, मुझे अनु मलिक के किसी गाने की धुन भी याद नहीं है। इससे भी बुरी बात यह है कि मैं उन्हें दोबारा सुनना भी नहीं चाहता। प्रियन ने अपने भरोसेमंद बीजीएम लड़के रॉनी राफेल को शामिल किया और हमें पुरानी यादों का अहसास कराने का उनका अच्छा प्रयास बाकी सब की सामूहिक निराशा से ग्रहण लगा है।

MORE:   Helmet (Zee5) Film Cast & Crew, Release Date, Actors, Roles, Salary, Wiki & More

हंगामा 2 मूवी रिव्यू: द लास्ट वर्ड

सब कुछ कहा और किया, क्या मैं अब भी अक्षय कुमार के साथ ढोल 2 और प्रियदर्शन की अफवाह का इंतजार करूंगा? हाँ। क्या मैं इस फिल्म को अपने जीवन में फिर कभी देखूंगा? नहीं।

एक सितारा!

हंगामा 2 ट्रेलर

हंगामा २ 23 जुलाई, 2021 को रिलीज हो रही है।

देखने का अपना अनुभव हमारे साथ साझा करें > हंगामा 2.

जरुर पढ़ा होगा: “शाहिद कपूर काफी अपरिपक्व हैं… वह मेरे बारे में चिल्ला रहे थे”: करीना कपूर खान के साथ हॉट सीन करने पर फरदीन खान का विस्फोटक थ्रोबैक

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | instagram | ट्विटर | यूट्यूब



[ad_2]

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated website online to acquire or view on-line.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2


SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker