Global

Pawan Singh Baadshah will Come together see here First meet photos Raya

Rate this post



Download Links

बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में सभी के चहेते बन चुके पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) रैपर बादशाह (Baadshah) के साथ धमाल मचाने वाले हैं. दोनों ने मुंबई में इसके लिए मुलाकात भी की है, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई है. इनकी मुलाकात से साथ काम करने की सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है. पावरस्टार ने बादशाह और आदित्य देव के साथ मुलाकात की है. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनकी मुलाकात को बेहद ही खास बताया जा रहा है.
- Advertisement-


कहा जा रहा है कि ‘पानी-पानी’ (Pani Pani) के भोजपुरी वर्जन में रैप करने के बाद बादशाह का भोजपुरी से लगाव बेहद बढ़ गया है, इसलिए अब वो एक बार फिर नए सिरे से नए स्टार के साथ काम करने को इच्छुक हैं. इसलिए उनकी मुलाकात अब हिट मशीन पवन सिंह से हुई, जो पहले भी सलीम सुलेमान और पायल देव (Payal Dev) के साथ मिलकर बड़ी हिट दे चुके हैं. ऐसे में बादशाह का पवन और आदित्य देव से मुलाकात इस बात की ओर इशारा करती है कि ये सभी मिलकर जल्द ही धमाकेदार गाने की जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार कहा ये भी जा रहा है कि नए कांसेप्ट पर काम करने वाली म्यूजिक कंपोजर पायल देव भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं, जो पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर बेहद कम्फर्टेबल हैं और जब पवन, पायल और बादशाह को तिकड़ी नया धुन लेकर आएगी तो धमाका होना तय ही है. बस इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

- Advertisement-

Tags: Akshara singh, Bhojpuri famous person pawan singh, Pawan singh




- Advertisement-

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated website online to acquire or view online.

Join Telegram

- Advertisement-

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button