Web Series

Nagesh Kukunoor Was The Only Reason I Signed ‘City Of Dreams’



Download Links

वयोवृद्ध अभिनेता सचिन पिलगांवकर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की, इससे पहले कि उनकी पीढ़ी में से कोई भी नया माध्यम आजमाता। “मैंने वेब सीरीज़ की है, इससे पहले कि बहुत से लोगों ने इन शो को बनाने के बारे में सोचा भी नहीं था। मैंने छह एपिसोड की एक वेब सीरीज की थी, जिसका शीर्षक था ‘सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा’, जिसे यश राज फिल्म्स की बहन वाई फिल्म्स ने बनाया था। यह 2016 में जारी बच्चों के लिए एक यौन शिक्षा श्रृंखला थी, ”सचिन ने कहा।

- Advertisement-

उन्होंने आगे कहा: “मैं शायद अपनी पीढ़ी का पहला व्यक्ति था जिसने वेब श्रृंखला में अभिनय किया। मुझे नहीं लगता कि उस समय किसी ने वेब सीरीज में अभिनय करने की कोशिश की थी।”

तीन साल के अंतराल के बाद, 2019 में, सचिन ने ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ सीजन 1 नामक अपनी दूसरी वेब श्रृंखला में अभिनय किया।

- Advertisement-

सचिन को राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज़ साइन करने का एकमात्र कारण श्रृंखला के निर्देशक नागेश कुकुनूर थे।

उन्होंने कहा: “नागेश कुकुनूर ही एकमात्र कारण था जिसकी वजह से मैंने ‘सपनों का शहर’ साइन किया। मैं उस आदमी का प्रशंसक हूं। हम दोस्त भी बनते हैं।”

श्रृंखला पर हस्ताक्षर करने की प्रक्रिया को याद करते हुए उन्होंने कहा: “एक दिन मेरे पास एक फोन आया कि ‘नागेश कुकुनूर आपसे मिलना चाहता है’। मैंने कहा ‘बेशक वह एक दोस्त है’। कॉल पर आए व्यक्ति ने मुझे बताया कि यह एक वेब सीरीज़ के बारे में है जिसका वह निर्देशन कर रहे हैं और हमें नहीं पता कि आप वेब सीरीज़ करते हैं या नहीं क्योंकि आपने अभी तक कोई वेब सीरीज़ नहीं की है। इसलिए, मैंने उस व्यक्ति को सही किया कि यह सच नहीं है कि मैंने कोई वेब सीरीज नहीं की है। यह उस व्यक्ति के लिए खबर थी और वह इसके बारे में जानकर बहुत खुश हुआ।”

- Advertisement-

“एक बार जब मैं नागेश से मिला तो उन्होंने मुझे पहले सीज़न के लिए मेरी भूमिका के बारे में बताया। मैं बहुत खुश था कि यह एक महत्वपूर्ण किरदार था लेकिन नागेश के निर्देशन में काम करके मुझे खुशी हुई, ”सचिन ने कहा।

उन्होंने कहा: “मैं दूसरे सीज़न में भी नागेश के साथ काम करने के लिए उत्सुक था। वह अपना काम जानता है। यह किसी भी अभिनेता के लिए वरदान की तरह होता है जब आपको एक अच्छा निर्देशक मिलता है। मैं गो शब्द से ही एक निर्देशक का अभिनेता हूं। मैं एक बाल कलाकार रहा हूं और मैंने कई निर्देशकों के अधीन काम किया है और बहुत कुछ सीखा है।”

- Advertisement-

‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ सीजन 2 में सचिन मुख्यमंत्री जगदीश गौरव के रूप में अपने चरित्र को दोहराएंगे। श्रृंखला के अन्य कलाकार अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, संदीप कुलकर्णी, उदय टिकेकर, एजाज खान सहित अन्य मराठी और हिंदी अभिनेता हैं।

उन्होंने कहा, “‘सपनों के शहर’ में बहुत सारे मराठी कलाकार हैं क्योंकि पृष्ठभूमि महाराष्ट्र से है,” उन्होंने कहा।

‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ गायकवाड़ परिवार के भीतर के झगड़े की कहानी है, जो एक ध्रुवीकरण करने वाले राजनीतिक व्यक्ति की हत्या के प्रयास के बाद भड़क उठता है। सत्ता के संघर्ष में नैतिक और अनैतिक के बीच की रेखाओं को धुंधला करना इस परिवर्तनकारी कथा का मूल है।

सीज़न 2 में अभिनेता अतुल कुलकर्णी और प्रिया बापट द्वारा निभाए गए पिता-पुत्री की जोड़ी के बीच गतिरोध की ओर ध्यान केंद्रित किया गया है, क्योंकि दो पात्र हिलने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि परिवार सत्ता और स्थिति के लिए झगड़ता है।

सचिन ने कहा, “दूसरे सीज़न में काम करते हुए मुझे लगा कि दूसरा सीज़न बहुत बेहतर आ रहा है।”

- Advertisement-

‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ सीजन 2 30 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

-एकातमाता शर्मा

!operate(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=operate(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.model=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, doc,’script’,
‘https://join.fb.internet/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘443241553130281’);
fbq(‘observe’, ‘PageView’);

The publish Nagesh Kukunoor Was The Only Reason I Signed ‘City Of Dreams’ appeared first on Filmy Voice.


Download Now

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated website online to acquire or view on-line.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker