Web Series

Movie Review | Sarpatta Parambarai: Pa Ranjith’s Boxing Epic Rocks & Keeps Rocking

Rate this post

[ad_1]

Download Links

पा रंजीत द्वारा निर्देशित तमिल भाषा की अवधि के खेल नाटक ‘सरपट्टा परंबरई’ की समीक्षक समीक्षा यहाँ है। आर्य, दशहरा विजयन, पशुपति, अनुपमा कुमार और संचना नटराजन अभिनीत। सरपट्टा परंबराई वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

सरपट्टा परंबराई मूवी रिव्यू

मद्रास के गोदी से मुक्केबाज़ (उस समय 80 के दशक के दौरान, आज का चेन्नई) वरवरपु !!। कितना भावुक, जोशीला और एक्शन पैक्ड नॉकआउट। पा रंजीत ने इस बार जोरदार प्रहार किया है। बच्चे (बच्चा), असली (असली) ‘तूफान’ (पन इरादा पढ़ा हुआ तूफान) याहा है-तेरा रिमोट कहा है (असली तूफान (जुनून पढ़ें), एक्शन इमोशन यहां है, अपने रिमोट को पास लाएं)।

यह लगभग 70 के दशक के मध्य का है, एक युवा काबिलन (आर्य) जो बचपन से ही एक गोदी में काम करते हुए मुक्केबाजी से प्यार करता है। यह उनके गांव में पारंपरिक मुक्केबाजी कबीले के सबसे बहुप्रतीक्षित खिताबी संघर्ष का समय है – उत्तरी चेन्नई में इडियप्पा परंबराई और सरपट्टा परंबराई के बीच संघर्ष। वेंबुली (जॉन कोकेन) पिछले तीन साल से चैंपियन हैं। रंगन वाथियार (पसुपति) के नेतृत्व में सरपट्टा कबीले की सर्वोच्चता, सम्मानित बॉक्सिंग कोच और काबिलन की मूर्ति, इडियप्पा परंबराई के स्टार मुक्केबाज – निर्दयी वेंबुली द्वारा हर साल पीटा जा रहा है।

काबिलन देखता है कि इडियप्पा परंबराई के कोच दुरईकन्नू वाथियार (जीएम सुंदर) ने अपने आदर्श रंगन को फिर से अपमानित किया है। काबिलन लड़ना चाहता है और अपने स्वामी के गौरव को वापस पाना चाहता है और अपने कबीले के सम्मान को बनाए रखना चाहता है लेकिन उसकी माँ बक्कियम (अनुपमा कुमार) मुक्केबाजी के खिलाफ है। वह सिर्फ खेल से नफरत करती है क्योंकि काबिलन के पिता और कबीले के एक चैंपियन मुक्केबाज ने गलत रास्ता अपनाया और मारा गया। बक्कियम अपने बेटे को अपने पिता की तरह बनते नहीं देखना चाहता – एक ठग जो बॉक्सिंग का इस्तेमाल तस्करी, धमकाने और चोरी करने के लिए करता है।

MORE:   Marakkar Full Movie Leaked On Filmywap, Filmyhit, Worldfree4u, Telegram, Watch Online

अपने कुल का गौरव और अपने गुरु / गुरु के सम्मान को वापस पाने के लिए, काबिलन को विभिन्न बाधाओं को दूर करना होगा। रमन (संतोष प्रताप) – रंगन द्वारा वेम्बुली से लड़ने के लिए चुना गया ताजा मुक्केबाज। रंगन के चाचा ने एक बार सरपट्टा वंश को नियंत्रित किया था। रंगन ने रमन को अपने बेटे वेत्रिसेलवन (कलैयारासन) के ऊपर चुना है। Vetriselvan उपेक्षित महसूस करता है और एक बुरा व्यवहार कर रहा है, वापस हड़ताल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा कर रहा है। काबिलन को केविन उर्फ ​​डैडी (जॉन विजय) से बचपन से ही बिना शर्त सहारा मिलता है। और यह नहीं भूलना चाहिए कि वेंबुली का प्रसिद्ध भाई है – भीड़ का पसंदीदा डांसिंग रोज़ (शबीर कल्लारक्कल) अपने आप में एक ऐसी घटना है जिसके पैर और चालें किसी भी सर्वश्रेष्ठ विश्व बेली डांसर को शर्मसार कर सकती हैं।

यकीनन, पा रंजीत का अब तक का सर्वश्रेष्ठ और भारत के सबसे उल्लेखनीय खेलों में से एक। सरपट्टा परंबरई बेड़ियों को तोड़ने, अपनी सीमाओं से ऊपर उठने और अपने गौरव, सम्मान, पहचान और उन लोगों के लिए लड़ने के बारे में है जिन्हें आप प्यार करते हैं और चाहते हैं कि आप जीतें। सरपट्टा परंबराई एक मानवीय नाटक है जिसे खेल शैली की मूल बातों के साथ बुना गया है। सूत्रबद्ध, हाँ, लेकिन भावनाओं की इतनी गहरी भावना के साथ – पटकथा, विस्तार के लिए एक आंख – उत्पादन डिजाइन और अभूतपूर्व प्रदर्शन जो निश्चित रूप से इस शानदार अवधि के खेल नाटक को भविष्य में एक पंथ में बदल देंगे।

MORE:   BDSM Games of Karma Web Series Download filmyzilla, filmywap 480p, 720p Available Online

उदाहरण के लिए, हमें उस युग के मद्रास में ले जाने में त्रुटिहीनता, पृष्ठभूमि में फिल्म के पोस्टर, और इस परिचित दलित व्यक्ति के पात्रों की जबरदस्त गुणवत्ता सभी बाधाओं से लड़ते हुए जीत हासिल करती है, जो तत्काल कॉर्ड से टकराती है।

आप पंच को महसूस करते हैं, आप चोट के निशान को महसूस करते हैं, आप दर्द को महसूस करते हैं और आप दुख की पहचान करते हैं। पा रंजीत उस युग के वर्ग संघर्ष और आपातकाल को सामने लाते हैं जिसकी गूंज आज भी बार-बार सुनाई देती है।

काबिलन के रूप में आर्य श्रेष्ठ हैं और अपना दिल और आत्मा देते हैं। वह सिर्फ कमाल है।

मरियम्मा के रूप में दशहरा विजयन, काबिलन की पत्नी उत्कृष्ट हैं- शादी की रात का दृश्य देखें। रंगन वाथियार के रूप में पसुपति, काबिलन के बॉक्सिंग कोच बेहद शानदार हैं।

बक्कियम के रूप में अनुपमा कुमार उल्लेखनीय हैं। बहुत अच्छा। वेंबुली के रूप में जॉन कोकेन को पूरी तरह से कास्ट किया गया है। डांसिंग रोज के रूप में शबीर कल्लारक्कल अविश्वसनीय हैं। केविन उर्फ ​​डैडी के रूप में जॉन विजय शानदार हैं।

लक्ष्मी के रूप में संचना नटराजन, वेट्रीसेलवन के रूप में कलैयारासन, रमन के रूप में संतोष प्रताप, थानिगई के रूप में वेट्टई मुथुकुमार, कोनी चंद्रन के रूप में काली वेंकट और टाइगर गार्डन थंगम के रूप में टाइगर थंगधुरई का बहुत समर्थन है।

अंतिम शब्द

सरपट्टा परंबराई सिर्फ एक खेल का खेल नहीं है, इसका जादू है, कबीले के इस संघर्ष में एक भयानक खेल झटका है, एक मानवीय नाटक का दिल है और संघर्ष की आत्मा है जिसे एक व्यक्ति को बाहर और अंदर दोनों जगह सामना करना पड़ता है और लड़ना पड़ता है। अंगूठी। इसे एक बार देखें।

MORE:   Cast, Crew, Release Date, Roles, Real Names

अनचाही सलाह: यह एक ओटीटी रिलीज़ है, लेकिन फिर भी जब मुझे बड़े पर्दे पर एक ज्ञानवर्धक मनोरंजन का आनंद लेने का मन कर रहा था – शुरुआत को याद न करें और अंत क्रेडिट आपको इसके सरासर जादू से सराबोर कर देगा।

अन्य टैग: सरपट्टा परंबराई ऑडियंस रिव्यू, सरपट्टा परंबरई क्रिटिक रिव्यू, सरपट्टा परंबरई फिल्म रिलीज की तारीख, सरपट्टा परंबरई फिल्म रिव्यू, सरपट्टा परंबरई फिल्म रिव्यू, सरपट्टा परंबरई तमिल मूवी रिव्यू, सरपट्टा परंबरई तमिल मूवी रिव्यू, सरपट्टा परंबरई मूवी रिलीज डेट, सरपट्टा परंबरई मूवी समीक्षा, सरपट्टा परंबरई मूवी समीक्षा, सरपट्टा परंबरई सार्वजनिक समीक्षा, सरपट्टा परंबरई रेटिंग, सरपट्टा परंबरई समीक्षा, सरपट्टा परंबरई समीक्षा रेटिंग, सरपट्टा परंबरई समीक्षा



[ad_2]

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to look at motion pictures on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming companies. Don’t use the pyreated web site to obtain or view online.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2


SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker