Global

Mahesh Babu celebrating 17th Wedding Anniversary With wife Namrata Shirodkar he wrote Emotional post Bhojpuri South Raya

Rate this post



Download Links

साउथ एक्टर (South indian Actor) महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) आज यानी की 10 फरवरी को अपनी शादी की 17वीं सालगिरह सेलिब्रेट (Mahesh Babu Anniversary celebrating) कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर ने परिवार के साथ एक ही फ्रेम में फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस को विश किया है और प्यारी सी पोस्ट लिखी है. 10 फरवरी, 2005 में दोनों एक्टर्स ने शादी के सात फेरे लिए थे. नम्रता 17 सालों से अपने पति महेश के लिए एक स्तंभ की तरह खड़ी रही हैं.
- Advertisement-

एनिवर्सरी के मौके पर महेश बाबू (Mahesh Babu Wedding Anniversary) ने नम्रता शिरोडकर और दोनों बच्चों के साथ परिवार की एक कंप्लीट फोटो शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने पत्नी के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है, ‘इतनी सरलता से 17 साल हो गए. NSG सालगिरह मुबारक हो. हमारे लिए और भी बहुत कुछ है… यब सब तुम्हारा प्यार है.’ इनकी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. नम्रता की बहन शिल्पा ने कमेंट में बहन और बहनोई को शादी की सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं दी. इसके अलावा फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है और बेस्ट विशेज दी है. यहां तक कि कइयों ने तो इन्हें इंडस्ट्री का प्रेरित करने वाला कपल भी कहा है.

पहली नजर में ही नम्रता से महेश बाबू को हो गया था प्यार

आपको बता दें कि नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू (Mahesh Babu-Namrata Shirodkar) की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी. इस मूवी की शूटिंग के दौरान ही वो एक-दूसरे के नजदीक आए थे और यहीं से इनके प्यार की शुरुआत धीरे-धीरे हुई थी. जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो इस दौरान उन्होंने कभी भी अपने प्यार की बात को नहीं कबूला था. नम्रता और महेश ने एक-दूसरे को शादी से पहले 5 सालों तक डेट किया था और फिर शादी का फैसला किया था.

- Advertisement-

महेश बाबू ने बड़ी बहन को बताया था अपने प्यार के बारे में

महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर संग अपने प्यार के बारे में सबसे पहले बड़ी बहन को बताया था. हालांकि, बाद में उनकी बड़ी बहन ने ही परिवार को इस शादी के लिए मनाने में उनकी मदद की थी. आपको बता दें कि नम्रता महेश से उम्र में 4 साल बड़ी हैं. लेकिन, इनके प्यार के बीच कभी भी उम्र आड़े नहीं आई है. दोनों कपल गोल्स देते हैं. आज इनके इस शादी से दो बच्चे हैं. 2006 में नम्रता ने बेटे गौतम को जन्म दिया और साल 2012 में एक बेटी को जन्म दिया था.

Tags: Mahesh Babu, Namrata Shirodkar, South indian actor, South Indian Beauty

- Advertisement-




Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated web page to acquire or view online.

- Advertisement-

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.

- Advertisement-
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button