Entertainment
Trending

Karnan (2021) Tamil Movie – 720p Full Movie Download/leaked by Tamilrockers, Tamilplay and other

About Karnan Film

Directed by: Mari Selvaraj
Film produced by: Kalapili S. Thanu
Film Written: Mari Selvaraj
Starring: Dhanush Lal Paul, Natarajan Subramanian, Yogi Babu, Rajisha Vijayan, Gauri Ji Kishan, Lakshmi Priya Chandramouli
Music: Santosh Narayanan
Film Cinematography: Theni Iswar
Film Edited by: Selva RK
Manufacturing Firm: V Creations
Distributed by: Zee Studios, and Aashirwad Cinema in Kerala
Movie Launch date: 7 April 2021

Karnan Film एक Upcoming Tamil film है. Mary Selvraj द्वारा Direct, Karnan Film एक Tamil Motion Drama Film है। Karnan Film के कलाकारों में Dhanush Lal Paul, sankoji-fame pink, malayalam की Rajisha Vijayan Actress और Yogi babu शामिल हैं।

उनके Banner icons V. Creations ’के तहत Kalipuli s. Dhanu द्वारा निर्मित Karnan Film का Music Sntosh Narayanan द्वारा दिया जाएगा। यह Marii के साथ Santosh का दूसरा सहयोग होगा और Kodi और Wada Chennai के बाद Dhanush lal Paul के साथ उनका तीसरा उपक्रम होगा।

कुछ Days पहले Karnan Film का एक Tune Pandrathi Puranam Title से Youtube पर Launch हुआ। Madurai Excessive Courtroom में एक याचिका दायर करने पर विवाद पैदा हो गया था जिसमें कहा गया था कि इस Music में कुछ Phrase हैं जो एक विशेष Forged को नाराज करते हैं। Excessive Courtroom ने Karnan Film के Producer और Directed को इस याचिका के संबंध में Courtroom Discover भेजा।

Karnan Film के लिए एक प्रतिबंध का भी अनुरोध किया गया था जब तक कि Karnan Film की Group Music में नाम बदलने के लिए सहमत नहीं हो जाती। Excessive Courtroom के आदेश के जवाब में, Karnan Film की Group ने अब Music का Title Manjanathi Puranam में बदल दिया है।

Karnan Film Storyline

Kunti को Suryadev द्वारा Present of son प्राप्त है। हालांकि, वह Embarrassment के कारण Child को छोड़ देती है। Child boys को तब Sarathi Athirathan द्वारा बचाया जाता है और उसे गोद लिया जाता है, जो उसे Karan identify देता है। जब उसे अपने childhood का पता चलता है, तो वह एक Yoddha बन जाता है।

उन्हें Duryodhan द्वारा Anaga’s King बनाया गया है, जो अब उनके गर्व का कारण है। इस प्रकार Karnan Duryodhana और उसकी Patni Bhanumati का घनिष्ठ Buddy बन जाता है। बाकी Story यह है कि Karan अपनी जैविक Father और Kurukshetra के युद्ध में अपनी Function का कैसे पता चलता है।

Karnan Film Trailer

Karnan Film Trailer ने Dhanush को तलवार चलाने वाले Yoddhha के रूप में पेश किया, जो Horse की सवारी कर रहा था, हालांकि उसने एक Mudrit Lungi, Shirt और एक जोड़ी चप्पल पहन रखी है। जैसा कि एक Village के निवासियों को लगता है कि वे एक लड़ाई हार गए हैं, वे Dhanush के Character की ओर मुड़ते हैं, Trailer में Karnan Film के रूप में संदर्भित, उन्हें लड़ने के लिए और किसी को भी नहीं छोड़ने का आग्रह किया। Trailer साजिश को Intriguing scenes and ominous backgrounds Music के साथ वर्णन करने का प्रयास करता है।

Full Film Obtain/leaked by Tamilrockers, Tamilplay and different

यह Website Pirated Web site है और इस वेबसाइट Website के लिए आप Film Obtain कर सकते हैं और देख सकते हैं और Free में Collection Film देख सकते हैं। और Collection film Obtain करने के लिए Unlawful Website या Software बनाते हैं।

यदि आप Webseries को Free में Obtain और देखना चाहते हैं तो HD Film Tamilrockers, Tamilplay पर Free Obtain के लिए On-line Out there था और यदि आप MX Participant की मदद से Collection Obtain करना चाहते हैं तो आप Article पढ़ सकते हैं।

अगर आप Collection और Films Free में Obtain और देखना चाहते हैं या फिर हम कहें कि Karnan Film Obtain On-line MX Participant App पर Out there है और अगर आप Collection को देखने के लिए Web sites Media Platform पर Obtain करना चाहते हैं और On-line भी Obtain करना चाहते हैं Karnan Full Film Obtain Official media या Karnan film Obtain Tamilrockers, Tamilplay And Different Websites से On-line Free Obtain सकते हैं।

DISCLAIMER :

जैसा कि नाम की खोज में बढ़ावा देने के लिए भाग नहीं लिया गया है या हम कहते हैं कि किसी भी तरह से किसी भी प्रकार की Condence Piracy जैसा कि आप जानते हैं कि Crime है और 1957 के Copyright Act के तहत भी है। केवल Webpage का उद्देश्य चोरी के बारे में Data प्रदान करना है और इस तरह के कृत्यों से दूर और Safe रहना भी बताता है। अंत में हम किसी भी Sort की Crime में संलग्न नहीं हैं..

Join Our Telegram Channel

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker