Entertainment

Irul Malayalam Movie – 720p Full Movie Download Available in Cinemavilla, Jiorockers And Other Torrent Websites. » News India 12

Rate this post

[ad_1]



About Irul Film

Director: Naseef Yusuf Izuddin
Writers: Anaz Bin Ibrahim, Naseef Yusuf Izuddin
FilmStars: Fahadh Faasil, Soubin Shahir, Darshana Rajendran
Produced by: Anto Joseph, Jomon T. John, Shameer Muhammed
Starring: Fahadh Faasil, Soubin Shahir, Darshana Rajendran
Music by: Sreerag Saji
Cinematography: Jomon T. John
Edited by: Shameer Muhammed
Manufacturing corporations: Anto Joseph Movie Firm, Plan J Studios
Distributed by: Netflix

Irul Film एक Malayalam Language Thriller, Drama Movie है जिसे Naseef Yusuf Izuddin द्वारा अभिनीत किया गया है। Irul film में Fahadh Faasil, Soubin Shahir और Darshana Rajendran Major Position में हैं। Irul Film कुछ लोगों के Life को चित्रित करता है जो एक हत्यारे के साथ फंस जाते हैं।

Irul Film का निर्माण Anto Jocef Film Firm और Plan j Studios के Banner तले Anto Jocef, Joman T. John और Shamir Mohmmad ने किया है। Irul film को Sunil Yadav ने पेन दिया है।

Music Shriraj Saju द्वारा रचित है और Cinematography Joman T. John द्वारा की गई है। Sunil yadav और Shamir Mohmmad द्वारा लिखित और संपादित क्रमशः Fahd Fasil, Saubin Shahir और Darshan Rajendram Movie में Major Position निभा रहे हैं। Irul film को OTT Platform NETFLIX पर 02 April 2021 को Launched किया जाना था।

Irul Film Plot

एक अंधेरी बारिश की रात, एक Empty Dwelling, एक फंसे हुए जोड़े और एक अनजान आदमी बिल्ली और चूहे का एक चिकना Sport खेलना शुरू होता है, क्योंकि उनमें से तीन तहखाने में एक Lifeless Physique पाते हैं। Irul Film एक Outdated जमाने के वोडुनिट का आकार लेती है – रहस्य के साथ तरह, रहस्य और एक Dwelling जो एक Mustrap की तरह लगता है। हमें छोड़कर सवाल करना, हत्यारा कौन है? Irul film में पता करें।

MORE:   Tamilrockers Leaks Radhe (2021) Full Movie Online For Free Download » Socially Keeda

Watch Irul Film Trailer

Full Film Obtain Accessible in Torrent Web sites

Cinemavilla Web site पर सभी Kind की Films की New launch film Web site हैं। Cinemavilla Web site अपने Customers को HD High quality डाउनलोड, LOW High quality वाले डाउनलोड जैसे विकल्प प्रदान करती है, Customers अपनी वांछित या Favourite Film Obtain करने के लिए वांछित रिज़ॉल्यूशन चुन सकते हैं।

Cinemavilla Unlawful Web site से Film Stream करने के लिए, Customers पहले विशिष्ट Area Title दर्ज करके Internet तक पहुंच जाएगा। और इसके बाद, Customers अपनी Favourite film Obtain करने के लिए स्वतंत्र है।

Like Different Torrent Websites

DISCLAIMER

www.newsindia12.in पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है और ऑनलाइन पायरेसी के सख्त खिलाफ है। हम समझते हैं और कॉपीराइट कृत्यों / खंडों का पूरी तरह से पालन करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हम Act के अनुपालन के लिए सभी कदम उठाएँ।

अपने पृष्ठों के माध्यम से, हम अपने उपयोगकर्ताओं को चोरी के बारे में सूचित करना चाहते हैं और इस तरह के प्लेटफार्मों / वेबसाइटों से बचने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं को दृढ़ता से प्रोत्साहित करते हैं। एक फर्म के रूप में हम दृढ़ता से कॉपीराइट अधिनियम का समर्थन करते हैं।

हम अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत सतर्क रहने की सलाह देते हैं और ऐसी वेबसाइटों पर जाने से बचते हैं।

[ad_2]


SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker