NEWS

एक साल से महिला को डरा धमका कर दो लोग कर रहे थे दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो पहुंची पुलिस के पास

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ नहरी इलाके में निवासरत एक बाहरी महिला ने दो जनों के खिलाफ उसका यौन शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला के अनुसार आरोपी पिछले करीब एक साल से डरा धमका कर उसका यौन शोषण कर रहे हैं जिससे वह गर्भवती हो गई है…
जैसलमेर। जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ नहरी इलाके में निवासरत एक बाहरी महिला ने दो जनों के खिलाफ उसका यौन शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने जैसलमेर महिला पुलिस थाना में ये सनसनीखेज मामला दर्ज करवाया है। महिला के अनुसार आरोपी पिछले करीब एक साल से डरा धमका कर उसका यौन शोषण कर रहे हैं जिससे वह गर्भवती हो गई है। उसने अपनी मां के साथ थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। महिला व उसका परिवार झारखंड के निवासी है तथा उसके माता-पिता यहां मजदूरी का काम करते हैं।

माता-पिता के जाते ही आते और करते दुष्कर्म
दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में महिला ने बताया कि उसके माता-पिता दिन में जब मजदूरी पर चले जाते हैं। तब रसीद खां पुत्र सुभान खां निवासी 2 एमजीएम, करणीनगर, मोहनगढ़ और एक अन्य व्यक्ति आकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म करते रहे हैं। वे उसे डराते कि अगर उसने किसी को भी यह बात बताई तो वे उसे मारकर नहर में डाल देंगे। महिला के अनुसार दुष्कर्म के कारण उसके पेट में गर्भ भी ठहर गया है।

महिला का मेडिकल कराया
महिला थाना में यह मामला भादसं. की विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे महिला अपराध अनुसंधान सेल के उपअधीक्षक मुकेश चावड़ा ने बताया कि महिला का मेडिकल करवाया गया है। मामले में जांच जारी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
वहीं इधर राजधानी जयपुर में भी गैंगरेप का एक शर्मनाक मामला दर्ज हुआ है। जयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार एक चालीस वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि वह जगतपुरा में परिवार के साथ किराए से रहती है। लक्ष्मण व मयंक ने एक दिन महिला को किसी बहाने से अपने पास बुलाया और आरोपी उसे जबरन अपने साथ प्रतापनगर सेक्टर ग्यारह में ले गए। वहां एक फ्लैट में ले जाकर आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपियों ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता डर के चलते कुछ दिन चुप रही। लेकिन उदास रहने पर परिजनों ने उसे कई बार इसकी वजह पूछी। इसके बाद पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।








Download Now
Source

Download Now

- Advertisement-

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker