Web Series

Everything You Need To Know Before Watching Being The Ricardos –

Rate this post

[ad_1]

Download Links

ऑस्कर विजेता के बाद शिकागो सेवन का परीक्षण, हारून सॉर्किन 1950 के दशक के अमेरिकी सिटकॉम को बदलने वाले खेल के सितारों के बारे में एक और जीवनी नाटक के साथ वापसी मैं लुसी से प्यार करता हूँ, ल्यूसिले बॉल और देसी अर्नाज़। जबकि यह सोर्किन का तीसरा निर्देशन है, उन्होंने प्रशंसित फिल्मों और टीवी शो जैसे लेखक के रूप में अपने काम के लिए प्रशंसा और मान्यता प्राप्त की है सोशल नेटवर्क, न्यूज रूम तथा स्टीव जॉब्स. गेंद और अर्नाज़ ने रिकार्डोस खेला मैं लुसी से प्यार करता हूँ, अमेरिकी मध्यम वर्ग का प्रिय मुख्य आधार बन गया। लेकिन वे सिर्फ प्रतिभाशाली हास्य अभिनेता नहीं थे, उन्होंने साथ में शो का निर्माण भी किया। उनके प्रोडक्शन हाउस डेसिलु स्टूडियोज ने कई प्रतिष्ठित शो बनाए, जिनमें शामिल हैं स्टार ट्रेक. रिकार्डो होने के नाते पर रिलीज अमेज़न प्राइम वीडियो 21 दिसंबर 2021 को और यहां वह सब कुछ है जो आपको देखने से पहले ल्यूसिले और देसी के बारे में जानना चाहिए निकोल किडमैन तथा जेवियर बर्डेम-स्टारर:

कैसे हुई थी लुसी और देसी की मुलाकात?

ल्यूसिले गोल्डविन स्टेज शो में एक अनुबंध अभिनेता के रूप में काम कर रहा था जिसे कहा जाता है बहुत सारी लड़कियां जब वह देसी अर्नाज से मिलीं। दोनों ने तुरंत इसे मारा, इसके तुरंत बाद भाग गए। अर्नज़ एक बैंड लीडर थे, जो एक क्लब में ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व करते थे, और इस जोड़े ने घंटों काम किया जिससे उन्हें मुश्किल से एक-दूसरे को देखने का मौका मिला। में रिकार्डो होने के नाते, पर लेखक मैं लुसी से प्यार करता हूँ और कार्यकारी निर्माता जेस ओपेनहाइमर अपने शुरुआती विवाहित जीवन में इस दूरी का श्रेय उस तूफान से पहले सापेक्ष शांति के लिए देते हैं जो उनकी बाकी शादी होनी थी।

ल्यूसिल और उनके बीच शुरू से ही एक खराब रिश्ता था, और उसने 1944 में तलाक के लिए अर्जी दी। हालांकि यह टिक नहीं पाया, और तलाक को अंतिम रूप देने से पहले वे एक साथ वापस आ गए। काम के दौरान उनसे मिले सम्मान और ध्यान को संजोते हुए, उन्होंने शो को उनके करीब होने के लिए लिया। में रिकार्डो होने के नाते, वह उसे बताती है कि उसकी महत्वाकांक्षा एक घर बनाने की थी, और शो में काम करने का मतलब था कि निर्माण विभाग उनके लिए एक ऐसा घर बनाएगा जिसमें उसके पति को हमेशा वापस आना होगा। उसने 1944 में उस पर बेवफाई का आरोप लगाया और एक दशक से अधिक समय बाद, 1960 में, जब उसने एक दिन बाद फिर से तलाक के लिए अर्जी दी, कुछ भी नहीं बदला था। मैं लुसी से प्यार करता हूँ अपने अंतिम एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है।

क्यों था मैं लुसी से प्यार करता हूँ एक गेम-चेंजिंग सिटकॉम?

जब ल्यूसिले बॉल को सीबीएस द्वारा उसके सफल रेडियो शो को अनुकूलित करने के लिए साइन किया गया था, मेरे पसंदीदा पति, टेलीविजन के लिए, उसने जोर देकर कहा कि नेटवर्क उसके वास्तविक जीवन के पति, देसी अर्नाज़ को काम पर रखे। इस कदम के परिणामस्वरूप कई प्रथम परिणाम प्राप्त होंगे। उन्होंने 1950 के दशक में प्राइमटाइम टेलीविज़न पर एक अंतरजातीय विवाहित जोड़े की भूमिका निभाई, जिस पर उन्हें अधिकारियों से लड़ना पड़ा। शो का निर्माण डेसिलु स्टूडियोज द्वारा किया गया था, और ल्यूसिल बॉल को हॉलीवुड में टीवी प्रोडक्शन स्टूडियो की पहली महिला बना दिया। यह कलाकारों की टुकड़ी को प्रदर्शित करने वाला पहला शो था, जिसमें विवियन वेंस और विलियम फ्रॉली ने श्रृंखला के नियमित रूप से मुख्य युगल के दोस्तों की भूमिका निभाई थी। यह पहला शो था जिसमें नायक के गर्भवती होने के बारे में एक कहानी शामिल की गई थी और उन्होंने इसे “गर्भवती” शब्द का उपयोग किए बिना किया था। इस शो को हर हफ्ते 11 मिलियन परिवारों द्वारा देखा गया था, जो अमेरिका में इसके छह सीज़न में से चार सीज़न में सबसे अधिक देखा जाने वाला शो था।

एक लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने शूटिंग, तीन कैमरा सेटअप, एक हंसी ट्रैक, सिंडिकेशन – आधुनिक सिटकॉम के सभी सम्मेलन जिन्हें हम आज मानते हैं, देसी, ल्यूसिल और के चालक दल द्वारा नवाचार किए गए थे मैं लुसी से प्यार करता हूँ। लुसी और देसी गुणवत्तापूर्ण टेलीविजन बनाने, एक अच्छा शो करने पर अड़े थे – जैसा कि एक दृश्य में दिखाया गया है रिकार्डो होने के नाते जहां ल्यूसिल ने दर्शकों की बुद्धि को कमजोर करते हुए एक निर्देशक के ऊपर अपना पैर रखा। सॉर्किन और उनके चालक दल ने इस भावना को बनाए रखा, गहन शोध के बाद साउंडस्टेज और कार्यालयों को डेसिलू स्टूडियो में फिर से बनाया, जैसा कि प्रोडक्शन डिजाइनर जॉन हटमैन ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर. प्रयास स्पष्ट है रिकार्डो होने के नाते – फिल्म आपको अमेरिकी टेलीविजन के स्वर्ण युग में डुबो देती है कि यह कितना प्रामाणिक है।

जोड़े के जीवन का क्या हिस्सा करता है रिकार्डो होने के नाते आवरण?

फिल्म 37 . के फिल्मांकन एपिसोड के विशेष रूप से अशांत सप्ताह के दौरान होती है मैं लुसी से प्यार करता हूँ. ल्यूसिले बॉल पर शीत युद्ध अमेरिका में कम्युनिस्ट पार्टी का हिस्सा होने का आरोप है, और स्थानीय टैब्लॉयड देसी अर्नाज़ की सार्वजनिक बेवफाई के बारे में कहानियाँ चला रहे हैं। आरोन सॉर्किन की पटकथा युगल का अनुसरण करती है, और चालक दल जो अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के एकदम सही तूफान के बीच में फंस जाता है, पूरी तरह से उड़ जाता है। जब शारीरिक कॉमेडी की बात आती है तो ल्यूसिल और देसी दोनों प्रतिभाशाली थे, और सॉर्किन हमें उनके दिमाग के कामकाज में ले जाता है। गेंद एक शुरुआती दृश्य की धुन पर तब तक काम करती है जब तक कि वह इससे संतुष्ट नहीं हो जाती, जबकि देसी हर उस चीज में उसका समर्थन करती है जिस पर वह अपनी नजरें गड़ाए रखती है। ये दृश्य मजाकिया नहीं हैं, वे तनाव से भरे हुए हैं और किडमैन एक ही समय में किसी तरह हताश और आत्मविश्वासी हैं – दूर देखना असंभव है। वे काम के दौरान खुद को एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े पाते हैं, लेकिन अपनी शादी पर उतना भरोसा नहीं कर पाते। ये टेलीविजन के इतिहास में दो सबसे प्रतिष्ठित और सफल लोग हैं, और यहां हम उन्हें उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर देखते हैं। सॉर्किन ने बताया क्रेडिट कि उन्हें फिल्म करने के लिए राजी किया गया जब उनकी बेटी लूसी अर्नाज़ ने उनसे एक बैठक में कहा, “मेरी माँ एक आसान महिला नहीं थी, दस्ताने उतार दो।” इससे उन्हें ल्यूसिल को अधिक यथार्थवादी प्रकाश में देखने में मदद मिली – वह केवल कॉमेडी प्रतिभा नहीं थी जिसे दुनिया जानती थी और प्यार करती थी। वह एक वास्तविक इंसान भी थीं, जिन्होंने अपनी जगह पाने के लिए बहुत मेहनत की थी, और अंततः इसे खोने से डरती थी, जिस पर उन्होंने अपनी पटकथा पर ध्यान केंद्रित किया। किडमैन ने उसे सहजता से निभाया, लुसी रिकार्डो के रूप में और ल्यूसिले बॉल के रूप में, सॉर्किन की पटकथा को ऊपर उठाते हुए।

अमेज़न प्राइम वीडियो के सहयोग से सिफारिश

Disclaimer: We at FilmyPost 24.com request you to check out motion footage on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated web site to amass or view online.

[ad_2]

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to take a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated web page to acquire or view online.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.

MORE:   Do You Love The Thrill Of Watching Spine Chilling Horror!

SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker