Global

Bobby Darling wants Ayushmann Khurrana to play her character if biopic made ps – बॉबी डार्लिंग की ख्वाहिश

Rate this post



Download Links

मुंबईः बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) और अब पाखी शर्मा (Paakhi Sharma) कभी मनोरंजन जगत में काफी जाना-पहचाना नाम होती थीं. वर्क फ्रंट पर भी बॉबी काफी एक्टिव थीं. कई फिल्मों में बॉबी डार्लिंग ने गे का किरदार निभाया है और अपने काम से नाम भी खूब कमाया. बॉबी डार्लिंग अपना जेंडर बदलकर महिला बनी थीं. एक बिजनेसमैन से प्यार हुआ और फिर शादी भी की. जिसके बाद उन्होंने मनोरंजन जगत से दूरी बना ली. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही बॉबी डार्लिंग ने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा का खुलासा किया और पति से अलग हो गईं. लेकिन, उनका स्ट्रगल यहीं खत्म नहीं हुआ.
- Advertisement-


शादी में घरेलू हिंसा के दर्द से गुजरने के बाद बॉबी डार्लिंग को पैरालिसिस का अटैक हुआ और फिर काम से भी हाथ धोना पड़ा. लंबे समय से बॉबी डार्लिंग ना तो मीडिया के सामने आई हैं, ना ही पर्दे पर नजर आईं और ना ही सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर की है. लेकिन, अब लंबे समय बाद बॉबी डार्लिंग ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है.

बॉबी डार्लिंग ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने बताया है कि वह बहुत ही लंबे समय बाद एक फिल्म देखने थियेटर गई थीं. बॉबी डार्लिंग ने अपने पो्सट में लिखा- ‘दूरदर्शिता के लिए चश्मा लगाना ही पड़ा. लंबे समय बाद एक फिल्म देखने थिएटर गई ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’. फिल्म एक बहुत ही मजबूत मैसेज देती है. जरूर देखें.’

- Advertisement-
बॉबी डार्लिंग लंबे समय बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

इसके साथ ही बॉबी डार्लिंग ने एक खास ख्वाहिश भी जाहिर की है. बॉबी चाहती हैं कि अगर कभी भी उनकी बायोपिक बनती है तो इसमें आयुष्मान खुराना उनका किरदार निभाएं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के अनुसार, बॉबी ने ख्वाहिश जाहिर कि है कि जब कभी भी उनकी बायोपिक पर विचार किया जाए तो आयुष्मान ही उनका रोल निभाएं.

बता दें, बॉबी डार्लिंग की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. पर्सनल लाइफ में उन्हें इतने स्ट्रगल्स का सामना करना पड़ा कि वह अपने काम से भी हाथ धो बैठीं. हाल ही के दिनों में बॉबी डार्लिंग अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में थीं. जिसके बाद खुद बॉबी ने इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया था.

- Advertisement-

Tags: Bollywood, Bollywood information, Entertainment, Entertainment information.




- Advertisement-

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to take a look at movement footage on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated site to download or view online.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.

- Advertisement-
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button