Web Series

Bert And Bertie Talk About The Importance Of Humanness In Superhero Stories

Rate this post

[ad_1]

Download Links

Direct Download

Download Now 👇👇

मार्वल स्टूडियोज की मिनी सीरीज़ ‘हॉकिये’ पिछले महीने रिलीज़ हुई थी और इसे इसके पात्रों के चित्रण, कहानी कहने के दृष्टिकोण और ब्लिप के बाद न्यूयॉर्क में कथा को आगे ले जाने के लिए दर्शकों की सराहना मिल रही है।

यह शो जेरेमी रेनर द्वारा निभाए गए अपने नामांकित चरित्र ‘हॉकी’ की कहानी बताता है, जो एक 22 वर्षीय कुशल तीरंदाज केट बिशप के साथ मिलकर एक आपराधिक साजिश को उजागर करने के लिए एक यात्रा शुरू करने के लिए अभिनेता हैली स्टेनफेल्ड द्वारा निभाई जाती है।

श्रृंखला निर्देशक जोड़ी, बर्ट और बर्टी, जिन्होंने श्रोता, राइस थॉमस के साथ मिलकर काम किया है, ने हाल ही में मार्वल स्टूडियोज के साथ काम करने के अपने अनुभव, श्रृंखला के उत्पादन डिजाइन और सुपरहीरो फिल्मों में मानव को जीवित रखने के महत्व के बारे में बात की।

शो के फिल्मांकन से लेकर उसके बाद की प्रतिक्रिया तक उसके लिए पिछला साल कैसा रहा, इस बारे में बात करते हुए, बर्ट कहते हैं, “मार्वल स्टूडियोज के साथ काम करना एक अविश्वसनीय रोमांच रहा है, जो एक फिल्म निर्माता का समर्थन करने के लिए विश्वास से परे हैं। अंतिम संपादन को देखने के लिए इस तरह के अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना भी एक खुशी थी, अब इसे लाइव देखना और अनुभव करना कि प्रशंसकों को बार्टन को जानना और केट का परिचय देना कितना पसंद है। यह एक महान सीखने की अवस्था रही है।”

शो के प्रोडक्शन डिज़ाइन के पीछे के विचार को समझाते हुए, बर्टी कहते हैं, “हम न्यूयॉर्क को न केवल मैनहट्टन या व्यावसायिक जिले के गगनचुंबी इमारतों के साथ दिखाना चाहते थे, बल्कि हम न्यूयॉर्क के किरकिरा अंडरबेली, ब्रुकलिन की सड़कों और अजीब भी दिखाना चाहते थे। छोटे अपार्टमेंट। साथ ही क्रिसमस भी शो में एक किरदार बनने वाला था।

MORE:   Joe Biden and Vladimir Putin to talk, but is a Russia-Ukraine war inevitable?- Socially Keeda

“यह क्रिसमस था जो चारों ओर होने वाला था और न केवल फैंसी क्रिसमस बल्कि जिसे हम ‘दुखद क्रिसमस’ कहते हैं। छुट्टियां हमेशा साल का ऐसा आनंदमय समय होता है और आप क्लिंट के साथ देखते हैं। वह चाहता है कि यह आनंदमय हो, वह अपने परिवार के पास घर जाना चाहता है लेकिन वह अकेला है। इसलिए, उनके जीवन में एक तरह का क्रिसमस शून्य है। हमने उदास क्रिसमस का एक छोटा सा पॉप लेने का फैसला किया ताकि केट उनके जीवन में जीवंतता लाए, ”वह आगे कहती हैं।

सुपरहीरो को मानव रखने के अपने विचार को साझा करते हुए, बर्ट कहते हैं, “सुपर हीरो में मानवता को बरकरार रखना अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है और यह इस शो के केंद्र में था और हमारे सभी रचनात्मक निर्णय क्लिंट के एक इंसान होने पर आधारित थे। उदाहरण के लिए, एक कार में एक शॉट है, कार में कैमरा लगाने के पीछे का विचार यह था कि हम उस चरित्र के साथ रहना चाहते थे क्योंकि यह सब उनके बारे में है।”

बर्टी ने अपने रचनात्मक साथी से कहा, “फ्रैक्शन कॉमिक्स श्रृंखला से, हॉकआई और केट बिशप की गिरावट एक ऐसा सूत्र है जो कॉमिक्स के माध्यम से चलता है और हम वास्तव में इसे रखना चाहते थे। क्लिंट को खुद को सुधारना होगा और वह केट को भी यही सिखाता है।”

“ये पात्र खलनायकों के साथ क्रूर लड़ाई में संलग्न हैं, और यह उन पर भारी पड़ेगा और हम यह दिखाना चाहते थे। इसमें एक कॉमेडी है लेकिन यह हमें यह भी याद दिलाता है कि ये पात्र खतरे में हैं और दांव वास्तव में बहुत ऊंचे हैं, ”उसने निष्कर्ष निकाला।

MORE:   The Boss Baby 2: Is It Available On Netflix? Where To Stream The Movie?

– अक्षय आचार्य द्वारा

The submit Bert And Bertie Speak About The Significance Of Humanness In Superhero Tales appeared first on .

smartvideodownloader.com

Download From SociallyKeeda

Download Full HD

Disclaimer: We at FilmyPost 24.com request you to try motion images on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated web site to amass or view online.

Download & Watch Online

Download Server 1

Download Server 2

[ad_2]

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement footage on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated web page to acquire or view online.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.


SOCIALLYKEEDA.COM MAIN PAGE –CLICK HERE

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker