Lifestyle

Anbirkiniyal movie download 1080p Isaimini Leaked Online Watch Now

Anbirkiniyal movie download 1080p Isaimini Leaked Online Watch Now

Anbirkiniyal film obtain isaimini in hindi Filmyhit: Anbirkiniyal film obtain in hindi 480p 720p 360p HD filmywap filmyzilla khatrimaza mp4moviez worldfree4u bolly4u pagalworld लीक ऑनलाइन: – filmyhit pagalworld telegram kuttymovies का ऑनलाइन लेटेस्ट Anbirkiniyal वर्जन मलयालम Nenjam Marappathillai film obtain Filmyzilla Movierulez 1080p यह एक बहुत अच्छी फिल्म है लेकिन इस pircy वेबसाइट ने इस पूरी फिल्म को अपने सर्वर पर लीक कर दिया है, इसलिए मूवी को ऑनलाइन और इस अवैध साइट पर डाउनलोड न करें

Anbirkiniyal film की कहानी?

Film titleAnbirkiniyal
StyleTamil drama
StoryNa
On-line Streaming OTT PlatformNot Recognized
CinematographerArvind Krishna
Manufacturing FirmRockfort Leisure
Launch date05 March 2021

Anbirkiniyal (कीर्ति पांडियन) अपनी सड़क पर सबसे व्यस्त व्यक्ति है। हर सुबह, वह के बारे में गुलजार है; मज़दूरों के साथ मज़बूती से बातचीत करना, पास में रहने वाली दादी की टांग खींचना और चुपके से धुंआ लेने के लिए उसके पिता को धोखा देना।

वह एक मॉल में काम करती है, और वहाँ भी चिरपी है: हर बार जब कोई ग्राहक एक ऑर्डर के लिए चलता है, तो अनबिरकिनीयाल उन्हें एक मुस्कान के साथ बधाई देता है।

लेकिन बेटी-पिता की जोड़ी सिर्फ खुशी में नहीं है। उनके पास वित्तीय प्रतिबद्धताएं हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह मामलों को अपने हाथों में लेती है, Anbiriniyal विदेश में भविष्य की योजना बनाती है। लेकिन एक दिन, जब वह मॉल में होती है, तो कुछ होता है, और जीवन में बहुत बुरा हो जाता है।

यह एक रात की तरह की कहानी होती है, जिसमें कई नेल-बाइटिंग के क्षण होते हैं, और अनबनीकिनीयाल अपनी मूल (मलयालम फिल्म हेलेन, अमेज़ॅन प्राइम पर उपलब्ध) से एक पत्ती लेता है। यह न केवल मूल रूप से दी जाने वाली अधिकांश ठंड को बरकरार रखता है, बल्कि ड्रामा को भी जोड़ता है।

कास्टिंग फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है; कीर्ति और अरुण पांडियन बड़े पर्दे पर एक प्यारे से पिता-पुत्री का प्रदर्शन करने का प्रबंधन करते हैं (अरुण कीर्ति के पिता वास्तविक हैं)। यह न केवल cutesy दृश्यों में काम करता है, बल्कि पहले हाफ में कुछ भावनात्मक दृश्यों में भी काम करता है।

एक बार जब अनिरबिकिनियल दूसरे हाफ में एक परीक्षा में उलझ जाता है, तो चीजें एडगर हो जाती हैं। एक व्यक्ति पर एकमात्र ध्यान केंद्रित होने के कारण उत्तरजीवी नाटकों को बैठना मुश्किल हो सकता है – लेकिन यह तमिल पेशकश, अपने मलयालम मूल की तरह, ब्याज स्तर को उच्च रखने के लिए परीक्षा के आसपास की घटनाओं में बड़ी चतुराई से कटौती करता है।

यदि ऐना बेन हेलेन में एक कठिन स्थिति में हताशा दिखाती है, तो कीर्ति धैर्य दिखाती है और अपना सर्वश्रेष्ठ देती है। हालांकि अरुण पांडियन को पिता के रूप में देखना दिल से अच्छा लगता है, लेकिन भावनात्मक दृश्यों और बेहतर लिप-सिंक में थोड़ा अधिक प्रयास फिल्म को ऊंचा उठा देता।

निर्देशक गोकुल एबिरकिनीयाल में एक छोटे से अतिरिक्त नाटक को जोड़ता है, जिससे हमें ठंड लगने से राहत मिलती है। वहाँ अंत में कुछ संदेश है, लेकिन यह भी अच्छी तरह से जेल लगता है। हालाँकि, कार्यवाही में एक जाति के कोण को जोड़ने से एक गले में अंगूठे की तरह चिपक जाती है।

रीमेक कई मायने में गलत हो सकता है, लेकिन बड़े पर्दे पर कुछ पूरा करने के मनोरंजन के लिए अंबर्किनीयाल को बहुत सी चीजें सही मिलती हैं।

Be a part of Telegram

Disclaimer: हम अपने पाठकों से केवल सिनेमाघरों और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और किसी भी आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग सेवाओं पर फिल्में देखने का अनुरोध करते हैं। ऑनलाइन डाउनलोड करने या देखने के लिए पायरिएटेड वेबसाइट का उपयोग न करें।

Join Our Telegram Channel

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker