Web Series

Akshay Bardapurkar Felicitated By Maharashtra Governor


अक्षय बर्दापुरकर हाल ही में अपने विलक्षण और दूरदर्शी नए प्लेटफॉर्म प्लैनेट मराठी ओटीटी – ‘मा मानाचा, एम मराथाचा’ के कारण राष्ट्र की सबसे बड़ी चर्चा बन गए हैं। यह भारत का अब तक का पहला मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिसमें हजारों घंटे से अधिक समय तक चलने वाली मराठी सामग्री है।

इस मंच ने वह करने की हिम्मत की है जिसकी किसी और ने कल्पना भी नहीं की थी। इसने सात समुद्रों में मराठी सामग्री ले ली! उनके त्रुटिहीन साहस और इंजील व्यापार कौशल के लिए, अक्षय को महाराष्ट्र और गोवा के माननीय राज्यपाल श्री के हाथों मेड इन इंडिया आइकॉन 2021 की उपाधि से सम्मानित किया जा रहा है। भगत सिंह कोश्यारी। पुरस्कार की मेजबानी नमो सिने टीवी निर्मत्ता एसोसिएशन द्वारा की जा रही है। अपने प्रतिष्ठित फिल्म और टेलीविजन बिरादरी मंच के लिए प्रसिद्ध, जो निर्माताओं, अभिनेताओं, निर्देशकों और होनहार प्रतिभाओं को एक छतरी के नीचे एकजुट करता है, नमो सिने टीवी निर्मत्ता एसोसिएशन प्रतिष्ठित मेड इन इंडिया आइकॉन अवार्ड्स के दूसरे सीज़न की मेजबानी कर रहा है।

अक्षय को मराठी फिल्म बिरादरी में एक गतिशील व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। व्यवसाय के लिए उनकी आदत, फिल्म निर्माण की कला के लिए उनका प्यार और मातृभाषा मराठी के लिए उनका गौरव उन्हें एक शख्सियत बनाता है। नमो सिने टीवी निर्मता एसोसिएशन अवार्ड – मेड इन इंडिया आइकॉन 2021 के बारे में बात करते हुए अक्षय कहते हैं: “मैंने हमेशा माना है कि मराठी फिल्मों, कला, फिल्मों और भाषा में ही बहुत कुछ है। हमें, इस विरासत के पथ प्रदर्शक के रूप में, मराठी को एक वैश्विक मंच पर ले जाना चाहिए। जाने-अनजाने मेरे सभी कार्यों ने मुझे इस दृष्टि के करीब और करीब ले जाया है। यह कृतज्ञता का क्षण है क्योंकि मेरे काम को हमारे मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे उल्लेखनीय प्लेटफार्मों द्वारा पहचाना जा रहा है। महाराष्ट्र और गोवा के माननीय राज्यपाल श्री से मेड इन इंडिया आइकॉन 2021 प्राप्त करना। भगत सिंह कोश्यारी मेरे लिए सम्मान की बात है। हालांकि पुरस्कार एकमात्र प्रेरणा नहीं हैं, पीठ पर यह थपथपाना हमारी ओर से और अधिक पथप्रदर्शक कार्य को प्रेरित करने में एक लंबा रास्ता तय करता है। ”

मराठी उद्योग को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले जाने के अक्षय बर्दापुरकर के दूरदर्शी आंदोलन की शुरुआत 30 जून, 2021 को प्लैनेट मराठी ओटीटी के लॉन्च के साथ हुई। यह प्लेटफॉर्म पहला ओटीटी भी बन गया जिसने मराठी फिल्मों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ अनुभव को सक्षम बनाया। प्लेनेट मराठी ओटीटी का ‘पे-पर-व्यू’ मॉडल दर्शकों को नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन अभिनीत अपनी पहली फिल्म “जून” के साथ एकमुश्त शुल्क पर ऑनलाइन टिकट खरीदने की अनुमति देता है। अक्षय के आसन्न नेतृत्व और विस्टास मीडिया कैपिटल के संसाधनपूर्ण निवेश द्वारा संचालित, प्लेनेट मराठी ओटीटी मराठी मनोरंजन उद्योग के पंखों के नीचे हवा बन गया है।

इस अनुकरणीय उपलब्धि को मान्यता की आवश्यकता थी। नमो सिने टीवी निर्मत्ता एसोसिएशन ने प्लेनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बर्दापुरकर को इस साल के ‘मेड इन इंडिया आइकन’ के रूप में सराहना का एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया। मराठी ओटीटी क्षेत्र में एक निर्माता, फिल्म निर्माता, परोपकारी और उद्योग जगत के नेता के रूप में, अक्षय बर्दापुरकर को मराठी उद्योग के लिए मनोरंजन के अनुभव में क्रांति लाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए पहचाना जाएगा।

अक्षय मराठी मनोरंजन उद्योग के पथ प्रदर्शक रहे हैं और यह वर्ष प्लेनेट मराठी में परिवर्तन की सांठगांठ रहा है। नमो सिने टीवी निर्मत्ता एसोसिएशन अवार्ड – मेड इन इंडिया आइकॉन्स 2021, प्लैनेट मराठी और इसके दूरदर्शी नेता अक्षय बर्दापुरकर के लिए सबसे बड़े मील के पत्थर के रूप में भी चिह्नित होगा।

!operate(f,b,e,v,n,t,s) {if(f.fbq)return;n=f.fbq=operate(){n.callMethod? n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)}; if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.model=’2.0′; n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0; t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, doc,’script’, ‘https://join.fb.internet/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘443241553130281’); fbq(‘monitor’, ‘PageView’);

The publish Akshay Bardapurkar Felicitated By Maharashtra Governor appeared first on Filmy Voice.




Download Server Watch Online Full HD

Disclaimer: We at sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated site to acquire or view on-line.

Join Telegram Download Server 1 Download Server 2

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker