MOVIES

7StarHD 2021 – Full HD Film Obtain Unlawful Web site


About The ‘7StarHD’ 2021 – Seven Star HD

7StarHD 2021 : 7StarHD.com pirated फिल्मों की सबसे बड़ी Website में से एक है। SsrmoviesMp4moviezMoviespur,Filmy4Wap, TamilRockers ,7StarHD जैसी Website मुफ्त मनोरंजन का एक स्रोत बन गई हैं. जहां एक User New Release HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, और अन्य भाषा की Films Free Download कर सकता है।

- Advertisement-

यह Website New Released Movie अपनी Site पर उपलब्ध कराते हैं, कभी-कभी Release Date से पहले ही Leaked हो जाती है । TamilRockers कई लोगों के लिए सबसे पसंदीदा वेबसाइटों में से एक बन गया है जो Free Hindi Movie Download की इजाजत देता है। यह सब इस पायरेसी वेबसाइट के बारे में है।

7StarHD.com एक 10 साल Old Website है, जिसने दुनिया भर में Millions दर्शकों का निर्माण किया है। वेबसाइट के पास Bollywood,Hollywood, Tollywood, Chinese, Korean, and Japanese films Dual Audio, 300MB movies करने के लिए free का एक platform है.

- Advertisement-

Movies Leaked by 7StarHD website

अनेक भाषाओं में Movie leake करने के लिए 7StarHD Top 10 Site में शामिल है। यह Free Movie Doownload साइट 300MB Movie की सुविधा प्रदान में सक्षम है, जहां कोई 300MB की limit के अन्दर Movie Download कर सकता है।

Bollywood के लिए Website पर हाल ही में Leaked में Gullyboy, Good Newws Chhapaak, War, और बहुत फिल्मे शामिल हैं। इस साइट द्वारा Leaked की गई कुछ अन्य Popular Movie में शामिल हैं; Humen DartBoard, Saaho, Adithya Varma, Baahubali 2, 2.0, Bharat, Avengers: Endgame, Baahubali, Madhuri Talkies, Detective Food Chain, Pressure cooker, Kadaram Kondan, और बहुत कुछ।

7starhdmovie com के original website को Gov. द्वारा बंद किया जा चूका है.Ban होने के वाबजूद भी 7starhd अभी भी अलग अलग domain पर सक्रीय है. आपको सभी movies और tv shows की download link मिलेंगी. निचे दी गई लिस्ट उन्ही website की है.

- Advertisement-
  • 7starhd.pro, – 7starhd.live
  • 7starhd.online,- 7starhd.in
  • 7starhd.kim,- 7starhd.name
  • 7starhd.me , – 7starhd.com
  • 7starhd.mobi, – 7starhd.win
  • 7starhd.ent , – 7starhd.any

7StarHD Illegal kyo hai ?

Movie की Piracy करना एक बहुत बड़ा अपराध है। Google के द्वारा इतने बड़े restriction होने के बावजूत भी , Computer , mobile पर 7starhd वेबसाइट पर जा के Illegal तरीके से मूवी डाउनलोड करते है।

भारत में पायरेसी गैरकानूनी है, इसलिए भारत सरकार ने 7StarHD पर Ban लगा दिया है. लेकिन Website Online बनी हुई है। क्योंकि यह नियमित रूप से अपने डोमेन नाम को बदल देती है और इसे Proxy Site के माध्यम से भी Used किया जा सकता है. जो users को Website तक ले जाती हैं।

- Advertisement-

अगर किसी Person को Court में ले जाया जाता है, और यह proof हो जाता है कि उसने जानबूझकर 7StarHD मूवी डाउनलोड से Copyright Movie Download की है,या अन्य Illegal Website से , तो इसे माना जाएगा Illegal Activities ।

WHAT IS DOING THE GOVERNMENT TO STOP PIRACY?

Films की चोरी को खत्म करने के लिए Government ने कड़े कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित Cinematograph Act  के अनुसार, अगर कोई भी व्यक्ति निर्माता की सहमति के बिना Film Record करता हुआ पाया जा सकता है, उसे 3 Years तक की Jail की सजा हो सकती है। अन्यथा दोषियों पर of 10 Lack का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। Illegle Torrent Website पर pirated copies को प्रसारित करने वाले लोगों को भी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

7StarHD के बारे में लोग GOOGLE पे ज्यादा क्या सर्च करते है ?

seven star hd movie download,7starhdmovie,7hitmovies,bollywood movies download sites,7starmovies hollywood,7starhd movie app download,7starhd.wiki movie,7starhd movies bollywood 2019,7starhd south movie,worldfree4u blog,loveshhuda full movie download 480p bolly4u,ala vaikunthapurramuloo 7starhd download,ala vaikunthapurramuloo 300mb download,

– DISCLAIMER –

Indian Law के तहत किसी Original Content(Movies) की Priracy करना एक क़ानूनी अपराध है |
Sociallykeeda.com इस प्रकार की Priracy का पूरा विरोध करता है.
यहाँ पर दिखाई गई Content या Post केवल आपको गैर कानुनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए है .

The post 7StarHD 2021 – Full HD Movie Download Illegal Website appeared first on SociallyKeeda.

- Advertisement-

Download Now

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker