Sex Facts

बोरिंग पति को यूं बनाएं रोमांटिक (How To Get Your Husband to Be Romantic: 10 Ways)

Ai Content material Generator


बोरिंग पति को यूं बनाएं रोमांटिक (How To Get Your Husband To Be Romantic-10 Methods)

हर पल साथ हैं, पर कुछ दूरियां-सी थी हममें… करीब आए तो नज़दीकियों की गर्माहट से पिघलने लगे… कुछ ऐसा ही हुआ था, उनके संग बिताए उन लम्हों में… कभी जज़्बात की आंधी ने मदहोश किया… तो कभी उनके प्यारभरे साथ ने दीवाना कर दिया… मोहब्बत के एहसास ने इस कदर सराबोर कर दिया कि ख़ामोशियां भी गुनगुनाने लगी…

 Romantic Couples

एक पत्नी की हमेशा चाहत रहती है हमसफ़र को रोमांटिक बनाने की. लेकिन देखा जाए, तो जीवनभर का साथ जैसी सोच ही कभी-कभी पति-पत्नी को एक-दूसरे के प्रति लापरवाह  बना देती है. उस पर पति महोदय अंतर्मुखी स्वभाव के हों, तो स्थिति और भी मुश्किल हो जाती है. पति-पत्नी का रिश्ता जितना गहरा होता है, उतना ही टकरावभरा भी होता है. आमतौर पर पुरुषों के व्यवहार के कई रूप देखने को मिलते हैं, जैसे- आक्रामक, दयालू, नम्र, कठोर, धीर-शांत, ख़ुशमिजाज़, रोमांटिक या फिर बोरिंग… अब इन बोरिंग पतियों को कैसे प्रेमी बनाया जाए? आइए, कुछ दिलचस्प फॉर्मूलों पर एक नज़र डालते हैं.

* सुबह की शुरुआत पति को प्यारभरी किस देकर या फिर प्यार के साथ करें. ऐसा करने से दो बातें होंगी. एक- पति महाशय का दिल दिनभर ख़ुश रहेगा, जिसका असर काम से आने के बाद शाम को आप दोनों की मुलाक़ात पर भी दिखेगा. दूसरा- आपको ही नहीं, उन्हें भी आपसे मिलने का इंतज़ार रहेगा.

* पति की पसंद की डिश बनाकर, साथ ही उनकी पसंद का आउटफिट पहनकर घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का कार्यक्रम बनाएं. आपका यह अंदाज़ उन्हें आपके और भी क़रीब ले आएगा.

* पति को प्रेमी बनाने का सबसे बेहतरीन तरीक़ा है, सरप्राइज़ गिफ्ट देना. आपके हसबैंड बहुत दिनों-से अपनी कोई पसंदीदा चीज़ लेना चाह रहे हैं, पर कई वजहों से नहीं ले पा रहे हैं. इस बारे में आपको पता है. ऐसे में जब उनकी पसंद का यह तोह़फ़ा आप उन्हें अचानक देंगी, तब वे हैरान हुए बगैर नहीं रह सकते. साथ ही उन्हें आप पर ढेर सारा प्यार भी आ जाएगा.

* बेडरूम का माहौल रोमानी हो जाए, तो भला उन्हें बेकरार होने से कौन रोक सकता है. बेड पर उनकी पसंद की बेडशीट बिछाएं. ख़ुशबूदार रूम फ्रेशनर, रोमांटिक म्यूज़िक और आपकी सेक्सी स्टाइलिश नाइटी पूरे माहौल को हॉट बना देगी. ऐसे में पति के होश न उड़ जाएं, तो कहना.

* मसाज थेरेपी रामबाण का काम करती है. ख़ासकर ऐरोमा ऑयल से आपके नर्म-मुलायम हाथों से किया गया थोड़ा-सा हल्का मसाज भी उन्हें प्यार की ख़ुमारी से भर देगा. इस टच थेरेपी का आनंद आप दोनों ही उठा सकते हैं, पहल आप करें, फिर उन्हें इसमें शामिल होते देर नहीं लगेगी.

यह भी पढ़े१० रोमांटिक तरीक़ों से पार्टनर को कहें आई लव यू (10 Romantic Methods To Say I Love You)

* एक ही तरह से सेक्स न करें. कभी एग्रेसिव व वाइल्ड तरी़के से प्यार करें, तो कभी जगहों को बदल दें. बेडरूम के अलावा अन्य जगहों पर भी प्यार का लुत्फ़ उठाएं. उस पर मौसम मेहरबान हो जाए यानी रिमझिम बारिश की फुहार भी होने लगे, तो मानो सोने पे सुहागा.

* ऑफिस जाने से पहले और आने के बाद जब पति से सामना हो, तो उन्हें प्यारभरी नज़र से देखें या फिर गले लग जाएं. चुपके-से, धीरे-से कानों के पास गले के क़रीब प्यार करें. इससे न केवल उनकी थकान दूर हो जाएगी, बल्कि दिलोदिमाग़ में प्यारभरी ख़ुमारी भर जाएगी.

* वीकेंड में अधिक-से-अधिक समय साथ बिताएं. फिर चाहे कोई रोमांटिक फिल्म देखना हो, अपने मनपसंद रेस्टॉरेंट में कैंडल लाइट डिनर करना हो या फिर लॉन्ग ड्राइव पर रोमांटिक गीतों का आनंद लेते हुए सफ़र करना हो… इससे न केवल हफ़्तेभर के काम का बोझ सिर से उतर जाएगा, बल्कि बॉडी भी पूरी तरह से रिलैक्स हो जाएगी.

* सेकंड हनीमून पर जाएं. अधिकतर कपल शादी के शुरुआती दौर में ही अधिक घूमने-फिरने जाते हैं. ऐसा न करें. जब भी समय मिले सेकेंड हनीमून के लिए जाएं. उन प्यारभरे लम्हों को दोबारा जीएं. रिवाइव करें अपने मोहब्बत के पलों को. यह आपकी नीरस-सी हो रही ज़िंदगी में कई गुदगुदाते रंग भर देगा.

* कभी फोन पर, तो कभी छोटा-सा नोट लिखकर, कभी रात में सरगोशियां करते हुए, तो कभी सभी के बीच में इशारों से ‘आई लव यू’ कहें. अपने प्यार का इज़हार करें, पर नज़ाकत के साथ. आपकी यह शरारत उन्हें दीवाना कर जाएगी.

ऊषा गुप्ता

यह भी पढ़ेनीरस सेक्स लाइफ में लाएं गरमाहट (Warmth Up Your Boring Intercourse Life)



Supply: https://www.merisaheli.com/how-to-get-your-husband-to-be-romantic-10-ways/

Socially Keeda

Socially Keeda, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. SociallyKeeda.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker